Breaking News :

क्रप्ट अरविंद केजरीवाल के ऊपर हंस रहे हैं लोग : अनुराग सिंह ठाकुर

रायपुर। आम आदमी पार्टी के ‘पीएम मोदी मोस्ट करप्ट’ वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटने का अधिकार किसने दिया है? सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया जेल में हैं, संजय सिंह जेल में जा रहे हैं. अगले किसकी बारी है, यह मीडिया की हेडलाइन बनने की तैयारी है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आज सुबह रायपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में ‘आप’ के आरोपों पर कहा कि लोग अरविंद केजरीवाल के ऊपर हंस रहे हैं, चेहरे का तनाव देख रहे हैं? जिसका उपमुख्यमंत्री जेल में हो, जिसके स्वास्थ्य मंत्री जेल में हो, जिनका शिक्षा मंत्री जेल में हो, जिसके पार्टी के सांसद से लेकर विधायक जेल में हो.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन का नारा देकर आए थे, और भ्रष्टाचार में डूबे हुए पाए गए. आम आदमी पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार के चलते इस्तीफा देना पड़ा. इसका अरविंद केजरीवाल के पास कोई जवाब नहीं है. शराब घोटाले में शर्मसार होना पड़ा है. उप मुख्यमंत्री से लेकर बाकी भी जेल गए हैं. अभी न जाने किन-किन का नंबर आएगा, जांच चल रही है. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरोप ‘प्रधानमंत्री मोदी जब भी आते हैं, झूठ बोलकर जाते हैं’ पर कहा कि जिस व्यक्ति का दामन साफ ना हो, 5 साल में अपना किया कुछ ना हो, शराब घोटाले से लेकर कोयले की दलाली से लेकर न जाने क्या-क्या किया. राजस्थान और छत्तीसगढ़ देश के दो ऐसे राज्य हैं, जहां के मुख्यमंत्री के करीबी अधिकारी के साथ ऐसा कोई अधिकारी नहीं है, जिसके ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप नहीं लगे हों. शर्म से ही इस्तीफा दे देना चाहिए. नहीं दिए तो अब जनता बाहर का रास्ता दिखाएगी.