Breaking News :

4 आदतन बदमाश गिरफ्तार, ट्रक चालकों से कर रहे लूटपाट

गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिले से एक ट्रक ड्राइवर को रोककर मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है. मामले में गौरेला पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो ये चारों आदतन बदमाश हैं. पहले भी कई मामलों में ये जेल जा चुके हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 मोटरसाइकिल, कार सहित 12 हजार रुपया जब्त किया है.

दरअसल, ये पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है. शनिवार को गौरेला के कारीआम घाट पर ट्रक को रोककर ड्राइवर से लूटपाट के बाद बदमाशों ने मारपीट की थी. मामले में पीड़ित ड्राइवर सुनील तिवारी ने गौरेला थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की. साइबर सेल और गौरेला थाना पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू किया. पुलिस की टीम आरोपियों के कई संदिग्ध ठिकानों पर पहुंची. टीम ने 24 घंटे के भीतर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने गौरेला से सभी आरोपियों को दबिश देकर गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 25 हजार रुपए की मोटर साइकिल, ढाई लाख की कार और 12 हजार रुपया कैश बरामद किया है. पुलिस की मानें तो ये आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.