Breaking News :

बीजेपी की सरकार आते ही मची होड़, बरसते पानी में गैस सिलेंडर पाने KYC के लिए पहुंची महिलाएं

खरोरा। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आ चुकी है। सत्ता में वापसी करते ही दो दिन के अंदर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, अब 500 रुपये में एलपीजी गैस सिलेंडर पाने के लिए छत्तीसगढ़ में KYC के लिए महिलाओं की भीड़ देखने को मिल रही है।

500 रुपये में एलपीजी गैस सिलेंडर
बता दें कि बीजेपी ने अपनी घोषणा पत्र में 500 रुपये में एलपीजी गैस सिलेंडर देने का वादा किया था। इसी वादे के चलते अब HP गैस कार्यालय में महिलाओं की भारी भीड़ देखने को मिली। सुबह से ही बरसते पानी में महिलाएं KYC के लिए HP गैस कार्यालय में लाइन लगाकर बैठी हुई हैं।

घोषणा पत्र में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की थी घोषणा
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने तीन नवंबर को यह घोषणा राज्य की राजधानी रायपुर में की थी। उन्होंने कहा था कि यह ‘मोदी की गारंटी’ है। अगर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनी, तो यहां के लोगों को 500 रुपए में एलपीजी सिलेंडर मिलेगा। अमित शाह ने कहा था, कि गरीब परिवारों की महिलाओं को धुआं से मुक्ति दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने उज्ज्वला योजना की शुरुआत की। महिलाओं को मुफ्त में गैस सिलेंडर दिया गया। अब उन्हें सिलेंडर रीफिल कराने के लिए सिर्फ 500 रुपए का भुगतान करना होगा।