Breaking News :

"समोसा चाहिए तो चुका दें पुराना कर्ज"...'भाई' ने जोधपुर के लोहावत में दुकानदार से की इतनी बातें,पढ़े पूरी खबरे


मामूली बात पर हथियारों का प्रयोग प्रदेशभर में तेजी से बढ़ रहा है। हालात ये हो रहे है कि पुलिस एक केस सुलझाती है और दिनभर में दर्जनों केस सामने आ जाते हैं। फायरिंग की घटना इतनी तेजी से बढ़ रही है कि पुलिस चारों खाने चित है। एक और मामला इसी तरह का जोधपुर जिले से सामने आया है। मामूली बात पर फायरिंग करते हुए गुड़ों ने ऐसी दहशत फैलाई की भगदड़ मच गई। बाद में पुलिस पहुंची लेकिन कुछ नहीं मिला। अब पूरे शहर में उनकी तलाश की जा रही है।


समोसा और मिठाई उधार मांगी थी, नहीं दिया तो बवाल मचा दिया... दरअसल, लोहावट क्षेत्र में जाटाबास चौराहे पर बुधवार दोपहर बाद यह घटनाक्रम हुआ। चौराहे पर ही मिठाई और अन्य उत्पादों की दुकान है। दोपहर बाद स्कोर्पियों में कुछ बदमाश वहां आए। उनमें से एक ने मिठाई की दुकान चलाने वाले दिलीप से पानी की एक बोतल और समोसे मांगे। दिलीप ने रुपए मांगे तो उसने मना कर दिया और कहा- खाते में लिख लेना। दिलीप ने कहा- पुराना हिसाब भी बाकी है, पहले वह पूरा करो, उसके बाद नया उधार मिलेगा। यह कहकर उसने उधार देने से मना कर दिया।


धमकी देकर गाड़ी बैकी ली और फायरिंग करते हुए निकल गए इस पर गाड़ी चला रहे गुंड़ों ने दिलीप को धमकी दी और कहा- अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। उसके बाद गाड़ी बैक ली और वहां पर तीन से चार फायरिंग करते हुए फरार हो गए। अचानक फायरिंग हुई तो हडकंप मच गया। वहां मौजूद दुकान वालों ने अपनी जान बचाई। दुकानों के शटर तक गिरा लिए। फायरिंगऔर बाद गाली गलौच करने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का सुराग अभी तक नहीं लग सका है। हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान कर ली है।