Breaking News :

प्रभास ने कृति सेनॉन संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, 'बाहुबली' एक्टर ने कहा- 'मैडम ने पहले...'



साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) आने वाले साल 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' में काम करने वाले हैं। इससे पहले दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब चर्चाएं बटोरी हैं। हालांकि, कृति सेनॉन ने इन खबरों को खंडन कर दिया था। वहीं, प्रभास ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। अब प्रभास ने क्लियर कर दिया है कि वह किसी को डेट कर रहे हैं या वह अभी भी सिंगल हैं। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।



प्रभास ने कृति सेनॉन संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण के टॉक शो 'अनस्टॉपेबल' में प्रभास पहुंचे थे। इस दौरान नंदामुरी बालकृष्ण ने प्रभास से उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल किए, जिसका उन्होंने जवाब दिया। नंदामुरी बालकृष्ण ने कृति सेनॉन के साथ डेटिंग को सवाल किया तो प्रभास ने इसे पुरानी खबर बताते हुए कहा कि 'मैडम' ने पहले सबकुछ क्लियर कर दिया है। दरअसल, बीते दिनों कृति सेनॉन ने अपनी और प्रभास की डेटिंग के बेबुनियाद बताया था। जब प्रभास ने कृति सेनॉन का नाम लेकर मैडम कहा तो नंदामुरी बालकृष्ण ने मजाक करते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी को मैडम कहेंगे। नंदामुरी बालकृष्ण ने मैडम का नाम लेने के लिए कहा तो प्रभास ने शर्माते हुए कृति सेनॉन का नाम लिया।



प्रभास के रिलेशनशिप स्टेटस का राम चरण ने किया खुलासा नंदामुरी बालकृष्ण के टॉक शो 'अनस्टॉपेबल' के दौरान प्रभास के अच्छे दोस्त राम चरण को फोन लगाया जाता है। राम चरण ने फोन पर कहा कि प्रभास जल्द ही खुशखबरी शेयर कर सकते हैं। राम चरण ने ये भी कहा कि फिलहाल प्रभास की लाइफ में कोई लड़की नहीं है। वहीं, प्रभास ने खुशखबरी वाली बात पर राम चरण से कहा कि वह उनके दोस्त हैं या दुश्मन। नंदामुरी बालकृष्ण शो में प्रभास की राम चरण के साथ होने वाली बात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये सभी बातें साउथ की भाषा में हुई हैं।