Breaking News :

CG में सड़क हादसों में 2 की मौत : हाईवा ने मोपेड सवार दंपत्ति को रौंदा, महिला ने मौके पर तोड़ा दम, इधर ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवती की मौत

रायपुर\तखतपुर। छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है. जबकि तीन लोगों को गंभीर चोट आई है, पहली घटना राजधानी रायपुर के अभनपुर में हुई है. यहां तेज रफ्तार हाईवा ने मोपेड सवार दंपत्ति को रौंद दिया. हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पति गंभीर रूप से घयल है. दूसरी घटना बिलासपुर के तखतपुर में हुई है. ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई है. साथ ही हो अन्य घायल हैं. घयलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

हाईवा की चपेट में आने से महिला की मौत, पति गंभीर

रायपुर के अभनपुर में तेज रफ्तार हाईवा ने मोपेड सवार दंपत्ति को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में मोपेड सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि उसके पति की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये घटना भरेंगाभाठा चौक के पास हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

सड़क हादसे में युवती की मौत

बिलासपुर-मुंगेली एनएच 130 ए में दर्दनाक सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई. ट्रैक्टर और मोटर साइकल में जोरदार भिडंत हुई. ट्रैक्टर चालक की लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने से दुर्घटना है. ट्रैक्टर के नीचे आने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य दो लोगों को गंभीर चोट आई है. घायल मां और बेटे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हादसे में जान गवाने वाली युवती की सिनाख्त्त नहीं हो पाई है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है. ये घटना तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लिदरी के पास की है. फिलहाल तखतपुर पुलिस जांच में जुटी हुई है.