Breaking News :

खूबसूरत दिखने रोज बनाती है पांच घंटे संबंध, सुंदरी की बातों से हर कोई चकित


मिस बमबम 2022 की विजेता को 50 हजार ब्राजीलियाई रियाज (लगभग 22 हजार अमेरिकी डॉलर) मिलेंगे, साथ ही उसे विश्व की मशहूर सेलिब्रिटी माना जाता है. इस कॉन्टेस्ट में 27 सुंदरियां भाग लेती हैं।


सबके खूबसूरती निखारने के अपने-अपने फंडे होते हैं. हम यहां एक ऐसी प्रतियोगी की बात करेंगे, जिसके खूबसूरती के फंडे जान आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. जी हां, ये हैं कैरोलिना लेक्कर, जो खूबसूरत बनने के लिए अधिकतम सेक्स करती हैं. आइये जानें इनके फंडे।


कैरोलिना लेक्कर को प्लेबॉय अफ्रीका 2022 ने अपने कवर मॉडल के रूप में प्रकाशित किया है, कैरोलीना ने स्वास्थ्य एवं फिटनेस का एक नया फंडा अपनाया है. बिगेस्ट बूटीलीशियस वाली इस प्रतियोगिता की तैयारी में कैरोलिना अपनी सेक्स ड्राइव को बढ़ा रही हैं।


लेक्कर ने एक पत्रिका को दिए अपने बयान में बताया कि उन्होंने अपनी कैलोरी बर्न करने के लिए एक नया एजेंडा सेक्स डाइट शुरू किया है. इस एजेंडा के तहत वह प्रतिदिन कम से कम पांच घंटे सेक्स एवं सप्ताह में न्यूनतम चार दिन तक सेक्स करती हैं. उनका लक्ष्य अपना 13 पाउंड कैलोरी कम करना है।


लेक्कर के अनुसार सेक्स करके कोई भी अधिकतम कैलोरी बर्न कर सकता है. उनके अनुसार सेक्स कैलोरी तो बर्न करता है, साथ ही स्वास्थ्य के लिए भी लाभकारी होता है. वह कहती हैं, इसीलिए मैंने ग्रैंड फिनाले के लिए खुद को ज्यादा से ज्यादा तैयार करने के लिए व्यायाम के साथ शारीरिक आनंद को अपना फंडा बनाया है.


बार्सिलोना की कैरोलीना का ध्यान रखती है कि चादर के भीतर आने से पहले वह किन-किन चीजों का सेवन करती हैं. उनके लिए यह प्रतियोगिता बहुत महत्वपूर्ण है. वे बताती हैं, -मैं सोडा, जरूरत से ज्यादा शराब, डेयरी प्रोडक्ट एवं चर्बी युक्त खाद्य पदार्थों से परहेज करती हूं, और डार्क चॉकलेट, केला, अंडा और शहद का सेवन करती हूं।


जवाब में लेक्कर बताती हैं कि इस बड़ी प्रतियोगिता से पहले वह अपने स्वास्थ्य को जोखिम में डालने की कोशिश नहीं करतीं. वह बेडरूम से अलग भी रहती हैं. मसलन रविवार के अवकाश के दिन वह पूरी तरह आराम करती हैं. उनके अनुसार उस दिन वे कुछ नहीं करती. शेष दिनों मैं शरीर को आराम देने के लिए सेक्स प्रक्रिया से अलग रहती हैं. इन अवकाश के दिनों में लेक्कर अपने अच्छे लुक्स, आकर्षक बम के लिए काफी कुछ करती हैं, ताकि अपने पार्टनर को हनीट्रैप कर सकें।


लेक्कर आगे बताती हैं, कि वह इंस्टाग्राम पर सेक्स पार्टनर से संपर्क करती हैं, उनके जवाब का इंतजार करती हैं. यह तब तक चलता है, जब तक उनके बीच गर्मजोशी वाला वातावरण ना बन जाये. लेक्कर अपने पार्टनर के साथ निजी मैसेज शेयर करती हैं, जिसके लिए वह 2 हजार डॉलर लेती हैं।


लेक्कर इंस्टाग्राम पर सबसे महंगी बॉडी के लिए डेढ़ लाख डॉलर से ज्यादा की लागत वाली कॉस्मेटिक सर्जरी पर खर्च करती हैं. कहने का आशय कि वह अपनी संपत्ति का ज्यादा हिस्सा ‘मिस बम बम 2022’ जीतने के लिए कर रही हैं।