Breaking News :

लड़की के घर वाले शादी के लिए नहीं थे राजी, युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी


बिलासपुर। जिले में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर लिया है। दरसअल युवक किसी लड़की से प्रेम करता था। लेकिन लड़की के घर वाले उसकी शादी कराने के लिए राजी नहीं थे। इसी के चलते युवक ने आत्महत्या कर ली।


जानकारी के अनुसार, मृतक कलेश्वर राव सरकण्डा थाना क्षेत्र के एकता कॉलोनी अशोकनगर सरकण्डा में रहता था। वह 27 मई को अपने भाई श्यामराव मराठा के घर जाने के लिए निकला था, पर वह 28 मई को भी वापस घर नहीं लौटा। दो दिन बाद भी युवक जब नहीं लौटा तो परिजनों ने बड़े भाई श्याम से पूछताछ की। भाई ने बताया कि वह बाइक लेकर निकल गया है।


मृतक को घर वालो ने फोन किया तब किसी युवक ने फोन उठाया और बताया कि रतनपुर थाना क्षेत्र में स्थित बाबा पहाड़ी में युवक ने पेड़ पर लटक के आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस और परिजन जब घटनास्थल पर पहुँचे तो पहाड़ी के ऊपर पेड़ में नायलॉन के रस्सी से युवक का शव लटकता हुआ मिला। शव के पास ही युवक की बाइक मिली है।


पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया कि वह एक लड़की से प्रेम करता था और शादी करना चाहता था, लेकिन

लड़की के घर वाले उससे अपनी लड़की की शादी करवाने के लिए तैयार नही थे। इसलिए कलेश्वर डिप्रेशन में रहता था। इसी वजह से उसने फाँसी लगाई होगी। रतनपुर पुलिस मामले की में जुटी है।