Breaking News :

कल शाम से लापता महिला और युवक का शव खेत में मिला, जांच जारी



भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के दीदवारी गांव में सुबह एक महिला और एक युवक के शव मिले। खेत का मालिक जब खेत में काम करने गया तो खेत में लाश देख भाग गया। जिसके बाद उन्होंने गांव वालों को घटना के बारे में बताया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों की मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 


डीडवारी गांव निवासी 22 वर्षीय गजेंद्र मथुरा में बीएसएफ की तैयारी कर रहा था। वह कल डीडवारी गांव स्थित अपने घर आया था और शाम चार बजे घर से निकला था। तब से वह घर नहीं आया है। दीया का परिवार सुबह करीब 5 बजे गजेंद्र के घर पहुंचा। उसने गजेंद्र के परिवार को बताया कि दीया शाम से घर नहीं आई थी। गजेंद्र उसे कहीं ले गया है। दोनों के परिवार आपस में बात कर रहे थे, दूसरी ओर गांव के संजू नाम का किसान अपने खेत में पहुंचा, संजू ने खेत में धान बोया था। जैसे ही वह खेत में दाखिल हुआ, वहां दो लाशें पड़ी थीं। जिसे देख वह भाग गया और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। ग्रामीण जब खेत में पहुंचे तो दोनों की लाशें गजेंद्र और दीया की थीं. उसकी चप्पल और चप्पल खेत में पड़ी थी।


 ग्रामीणों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी, अब कुम्हेर थाने के साथ एफएसएल की टीम मौके पर मौजूद है. दोनों की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि 25 वर्षीय दीया की शादी 6 साल पहले डिडवारी गांव के रामू से हुई थी. रामू टेंपो को सिलेंडर की एजेंसी पर चलाता है। दीया और रामू के दो बच्चे हैं। वहीं, गजेंद्र ने बीएसएफ का फिजिकल टेस्ट क्लियर कर लिया था और अब वह अपने रिटर्न टेस्ट का इंतजार कर रहा था जिसकी तैयारी वह मथुरा में कर रहा था। आज सुबह दोनों के शव करीब 50 फीट की दूरी पर पड़े मिले। दोनों उलटे पड़े थे।