Breaking News :

Delhi Murder: प्यार में पागल मां और प्रेमी ने की 8 साल की मासूम की हत्या, वारदात को ऐसे दिया अंजाम

Mother Killed Daughter: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के दरियागंज (Dariyaganj) में हुई एक खौफनाक वारदात खुलासा हुआ है. यहां मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 8 साल की बच्ची को बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया. घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स और बच्ची की मां को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. कई एंगल से केस की जांच की जा रही है. पुलिस को आशंका है कि बच्ची के साथ सेक्सुल असॉल्ट की घटना तो नहीं हुई, इसके लिए जांच कराई जा रही है.


इस वजह से बच्ची को उतारा मौत के घाट


दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 18 अगस्त की रात आरोपी महिला के घर उसका प्रेमी आया और दोनों को बच्ची ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद डर की वजह से दोनों ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी.


पुलिस को है इस बात का शक


बता दें कि फिलहाल पुलिस बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है. कहीं बच्ची के साथ सेक्सुल असॉल्ट जैसी घिनौनी वारदात को तो अंजाम नहीं दिया गया. इसकी जांच की जा रही है.


दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई


पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है. बच्ची की हत्या के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.