Breaking News :

भारत जोड़ो यात्रा आज 131वां दिन


 राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब अपने अंतिम चरण में है। खराब मौसम के कारण उनकी इस यात्रा को 25 जनवरी के दिन बनिहाल में ही रोक दिया गया था। लेकिन, 1 दिन के विश्राम के बाद राहुल गांधी की यह यात्रा आज फिर बनिहाल से शुरू हो गयी है। उम्मीद की जा रही है कि भारत जोड़ो यात्रा आज ही कश्मीर पहुंचेगी। वहीं आने वाली 30 तारीख को यह यात्रा श्रीनगर में सम्पन्न की जाएगी। बनिहाल से शुरू की गयी आज की यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि, यह यात्रा बनिहाल से निकल चुकी है और जम्मू कश्मीर के सभी जिलों में इसने करीबन 90 किलोमीटर का सफर भी तय कर लिया है।



भारत जोड़ो यात्रा बनिहाल से शुरू कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि 25 तारीख को खराब मौसम और भूस्खलन कारण राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित कर दिया गया था। लेकिन, अब यह यात्रा दोबारा बनिहाल से शुरू हो चुकी है। आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी उस दूरी को तय करेंगे जिसे वे बुधवार को पूरा नहीं कर सके थे। जयराम रमेश ने बताया कि जम्मू कश्मीर में यह यात्रा अब तक विभिन्न जिलों में लगभग 90 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है।


30 जनवरी को श्रीनगर से यात्रा का समापन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर मैदान में समापन किया जाने वाला है। लेकिन, समापन से पहले यह यात्रा जहां से भी गुजर रही है वहां इसका स्वागत काफी बेहतर तरीके से किया जा रहा है। पार्टी को उम्मीद है कि इस यात्रा को अनंतनाग और श्रीनगर में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और यात्रा में घाटी के और लोग भी जुड़ेंगे।