Breaking News :

टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस का बीजेपी पर तंज

रायपुर. कांग्रेस में प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे यहां टिकट बांटने का सिस्टम है. हर विधानसभा में योग्य उम्मीदवारों की भरमार है. सर्वोत्तम उम्मीदवार का चयन करेंगे. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद उमम्मीदवारों की घोषणा कर देंगे.

टिकट बंटवारे के बाद बीजेपी में मचे बवाल को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पहली सूची जारी की थी तो बगावत शुरू हो गई थी. उसके बाद दूसरी वायरल सूची में स्थिति घातक हो गई. नेताओं के कॉलर पकड़े जा रहे हैं, प्रदेश अध्यक्ष की तस्वीर पर कालिख पोती जा रही है. बीजेपी का यही असली चरित्र है. कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का यह परिणाम है.

टिकट बंटने के बाद बड़े नेता बगावत करेंगे- सुशील आनंद

पूर्व सांसद रणविजय सिंह के पद छोड़ने की पेशकश पर सुशील आनंद ने कहा कि अभी तो यह शुरुआत है, राणविजय सिंह जैसे बीजेपी के वरिष्ठ नेता विरोध में हैं, पूरी टिकट बंटने के बाद बड़े नेता बगावत करेंगे, आधा दर्जन से ज्यादा विधायक टिकट की प्रतीक्षा में हैं. टिकट की घोषणा के बाद आधे विधायक पार्टी छोड़ देंगे.

बीजेपी के पास को मुद्दा नहीं होता तो सांप्रदायिक कार्ड खेलती है- सुशील आनंद
धर्मांतरण को लेकर बीजेपी द्वारा कांग्रेस को घेरने पर शुक्ला ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं होता तो सांप्रदायिक कार्ड खेलती है. उन्होंने बिरनपुर और कवर्धा में कोशिश की थी, लेकिन इसे छत्तीसगढ़ की जानता पसंद नहीं करती. ये ऐसे चीजों को उठाएंगे तो नुकसान बीजेपी को ही होगा.