Breaking News :

कॉलेज छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बिलासपुर। सरकंडा स्थित खेल परिसर में बुधवार देर रात युवक की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी अंकित यादव की सरकंडा खेल परिसर के सामने पान की दुकान है. आरोपी ने उधार में सामान लेने की बात पर हुए विवाद के बाद घरेलु चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त देवव्रत सिंह पैकरा के रूप में हुई है जो की जशपुर जिले के लैलूंगा का रहने वाला बताया जा रहा है. वह बिलासपुर शुभम विहार कॉलोनी में स्थित छात्रावास में रहकर साइंस कॉलेज में एमएससी कि पढ़ाई करता था. बुधवार की शाम देवव्रत सरकंडा खेल परिसर में काम करने वाले अपने दोस्त पंकज लास्कर और अन्य दोस्तों के साथ अपने मित्र दीपक का जन्मदिन मनानें मोपका गया हुआ था.

जहां से वापसी के बाद सभी ने जमकर शराब पी, रात करीब 9 बजे पंकज ने देवव्रत और उसके एक अन्य दोस्त को सिगरेट लेने के लिए भेजा. पान दुकान संचालक अमित यादव से उधार में सिगरेट लेने को लेकर उनके बीच विवाद हो गया. जिससे आक्रोशिकॉत दुकान संचालक अमित चाकू लेकर खेल परिसर पहुंचा और पंकज को ढूंढने लगा. इस दौरान आरोपी ने देवव्रत के साथ मारपीट कर उसके सीने में चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी और देवव्रत के दोस्त भी मौके से भाग निकले.

इसके बाद बुधवार रात करीब 11 बजे पंकज ने खेल परिसर के सिक्युरिटी गार्ड शंकर वस्त्रकार को फोन किया और बोला कि उसका दोस्त वहीं नशे में गिर गया है. सिक्युरिटी गार्ड ने मौके पर जाकर देखा तो उसे देवव्रत की खून से लथपथ लाश मिली. इसके बाद उसने सरकंडा पुलिस को वारदात सूचना दी. इधर पुलिस ने मामले में शामिल सभी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कि तो सारी कहानी सामने आई. वहीं आरोपी पान दुकान संचालक अमित यादव पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है.