Breaking News :

प्रसव पीड़ा से कराह रही थी गर्भवती, मदद की गुहार पर आधी रात पहुंची पुलिस, फिर रास्ते में ही वाहन में दिया 2 बच्चों को जन्म

महासमुंद. जिले के बसना थाना के डायल 112 वाहन में ए​क गर्भवती ने दो शिशुओं को जन्म दिया. इसके बाद जच्चा-बच्चा सभी को सुरक्षित सीएचसी बसना पहुंचाया गया. यहां जच्चा-बच्चा सभी स्वस्थ हैं.

दरअसल, बसना थाना के डायल 112 वाहन को मंगलवार रात करीब 10:45 बजे सूचना मिलने पर निरीक्षक आशीष वासनिक टीम के साथ ओडिशा बॉर्डर पर स्थित कुदारीबाहरा गांव पहुंचे. यहां कॉलर ने बताया कि पीड़िता 28 वर्षीय सुनिता केवर्त पति गोवर्धन केवर्त साकिन डिपापारा (कुदारीबाहरा) निवासी जो गर्भवती है को बहुत ज्यादा प्रसव पीड़ा हो रही थी. इस पर तत्काल पीड़िता और उसके परिजनों को 112 वाहन में बैठाकर ला रहे थे कि आधे रास्ते में प्रसव पीड़ा अत्यधिक बढ़ जाने से डायल 112 वाहन को रास्ते में ही रोकना पड़ा.

यहां 112 वाहन में ही गर्भवती ने दो नवजात शिशु को जन्म दिए. फिर मां और दोनों नवजात शिशुओं को अच्छे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरोली लेकर गए. यहां नर्स स्टाफ नहीं होने से बाद सीएससी बसना लाकर डॉक्टर के सुपुर्द किए गए. यहां डॉक्टर ने बताया कि मां और दोनों शिशु स्वस्थ हैं.