Breaking News :

Exit Poll 2023: ‘छत्तीसगढ़ की जनता भूपेश सरकार से विदाई चाहती है, प्रदेश में बन रही है भाजपा की सरकार’: नारायण चंदेल

जांजगीर। Exit Poll 2023: कल तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के मतदान की प्रक्रिया पूरी हुई है। इससे पहले छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान और मिजोम में मतदान हो चुके हैं। अब सभी राजनीतिक पार्टियों की नजर अब 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना के पर टिकी हुई है।

इससे पहले बता दें कि कल एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए हैं जिसे लेकर सभी में काफी उत्सुकता थी कि इस बार इन पांच राज्यों में किसकी सरकार बनने वाली है। एग्जिट पोल के नतीजों के अनुसार बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर होती नजर आ रही है। फिलहाल इस बात का फैसला तो 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना के बाद ही होगा कि इस बार इन पांच राज्यों में किसकी सरकार बनेगी।

कहा जनता का आशीर्वाद बीजेपी के साथ है

वहीं इस छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष एवं जांजगीर-चाम्पा के भाजपा प्रत्याशी नारायण चंदेल का एक बयान सामने आ रहा है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि इस बार छ्त्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने एग्जिट पोल की सर्वे रिपोर्ट पर अपनी प्रतिक्तिया दी है।

उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ की जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है।  निश्चित तौर पर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी। यह जो सर्वे रिपोर्ट है, वह केवल आंकलन है। छत्तीसगढ़ की जनता छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार से विदाई चाहती है, इसलिए छत्तीसगढ़ प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है।