Breaking News :

पंजाब की जीत के बाद छत्तीसगढ़ चुनाव में कूदेगी AAP, राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक कल करेंगे रोड शो

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी भी अब 2023 मिशन मोड पर है. पंजाब से राज्यसभा सांसद बनने के बाद डॉ. संदीप पाठक का कल बिलासपुर आगमन हो रहा है. बिलासपुर में भव्य रोड शो और सभा की तैयारी है. बिलासपुर जिले में जन्मे और पले-बढ़े आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य बने डॉ.संदीप पाठक के चेहरे पर छत्तीसगढ़ में पार्टी को मजबूत करने की तैयारी शुरू हो गई है. 

यही वजह है कि पार्टी के पदाधिकारी बिलासपुर ही नहीं बल्कि, छत्तीसगढ़ में 'आप' का अपना नेता के रूप में सामने ला रहे हैं. 18 अप्रैल को उनके आगमन पर रोड शो और बाइक रैली के साथ ही सभा का आयोजन कर शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी है. इसमें सात हजार लोगों की भीड़ जुटाने का दावा किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की बुनियाद रखने की तैयारियां तेज कर दी हैं. 

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश प्रवक्ता व अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला, जिला अध्यक्ष सलीम काजी, प्रदेश कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह ने बताया कि पंजाब से राज्यसभा सांसद बनने के बाद अविभाजित बिलासपुर जिले के लोरमी(अब मुंगेली जिले के अंतर्गत) के रहने वाले संदीप पाठक पहली बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. उनके साथ छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा भी रहेंगे.