Breaking News :

दुर्गा विसर्जन के लिए गया बुजुर्ग नदी में बहा, घंटो बाद मिला शव, परिवार में पसरा मातम


रायगढ़। दुर्गा विसर्जन के दौरान पानी में डूबने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग गुरुवार को दुर्गा विसर्जन में शामिल होने गया था, तभी पैर फिसलने के कारण नदी में डूब गया था। कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग के शव को शुक्रवार को पानी से बहार निकाल लिया गया है। घटना जूटमिल चौकी क्षेत्र की है।


जानकारी के अनुसार कयाघाट निवासी बुजुर्ग बुधराम बसंत गुरुवार की दोपहर दुर्गा विसर्जन में शामिल होकर केलो नदी गया था। तभी केलो नदी में नहाने के दौरान उसका पैर फिसल गया और डूबकर उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब नदी में बुजुर्ग डूब रहा था, तो उसे बचाने की कोशिश की गई, लेकिन तेज बहाव के कारण उसे नहीं बचाया जा सका। घटना के बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई।


मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से केलो नदी में वृद्ध की तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया। शुक्रवार को फिर से गोताखोरों की टीम ने वृद्ध की तलाश शुरू की। आज दोपहर में छठ घाट पर बुजुर्ग बुधराम बसंत का शव झाड़ियों के बीच फंसा हुआ मिला, जिसे बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।