Breaking News :

उद्योग मंत्री लखनलाल और राजेश मूणत ने किया मतदान, विकास उपाध्याय के वायरल मैसेज का किया पलटवार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज 7 मई लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने कोरबा के कोहड़िया स्कूल में और रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत ने रायपुर के चौबे कॉलोनी में अपने-अपने परिवार के साथ मतदान किया। इस दौरान मंत्री लखनलाल ने सरोज पाण्डे की प्रचंड जीत का दावा किया, तो रायपुर विधायक ने कांग्रेस नेता विकास उपाध्याय के वायरल मैसेज का जमकर पलटवार किया है।

उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने वोट देने के बाद सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का सदुपयोग करते हुए सशक्त, सुरक्षित और समृद्ध भारत की नींव रखने की अपील की है। उन्होंने कहा- एक ऐसी सरकार का चयन करें जो देश के विकास, सीमा की सुरक्षा, हमारी विरासतों के संरक्षण और राष्ट्रहित में दृढ़ निर्णय लेने की क्षमता रखती हो। आपका प्रत्येक वोट विकसित भारत की दिशा में एक मजबूत कदम होगा। 

प्रचंड वोटों से जीतेगी सरोज पाण्डे : मंत्री लखनलाल

उन्होंने आगे कहा- इस अवसर पर उन्होंने कहा की कोरबा लोकसभा में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। कोरबा विधानसभा में भाजपा की सबसे बड़ी लीड रहेगी। सरोज पांडेय प्रचंड वोटो से जीत दर्ज़ करने जा रही हैं। प्रदेश की जनता मोदी जी के गारंटी और विष्णुदेव के सुशासन पर मुहर लगाने जा रही है।

वहीं विधायक राजेश मूणत ने इस मौके पर कहा- इस बार फिर कमल खिलेगा। सभी का बटन कमल पर दबेगा। विकास की गति बढ़ेगी। मोदी जी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। लोग अपने घर से निकल रहे हैं, मौसम भी साथ दे रहा है। जनता भी साथ दे रही है। 

विकास उपाध्याय पर मूणत का पलटवार

विकास उपाध्याय के द्वारा वायरल मैसेज को लेकर राजेश मूणत ने कहा कि, कि अगर कोई समाज सेवी संस्थाएं कुछ कर रही हैं। कोई पंडाल लगा रहा है, कोई जूस पिला रहा है, या मान लीजिए कोई कुछ कर रहा है। तो गलत काम कर रहा है क्या ? नेगेटिव थॉट के बारे में पहले 42 से हारे हुए हैं, उससे उभर नहीं पा रहे हैं। यह कांग्रेस प्रत्याशी  है, राष्ट्रीय सचिव है, कांग्रेस पार्टी ने उसे अकेला छोड़ दिया है। आश्चर्य लगाता है, जिसके पंडाल में कोई आदमी नही बैठा है, उसके कार्यकर्ता भी नही हैं।

क्या है विकास उपाध्याय का वायरल मैसेज? 

रायपुर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने बीजेपी और रायपुर कलेक्टर पर आरोप लगाते हुए एक ऑडियो मैसेज जारी किया है, जो काफी ज्यादा वायरल हुई है। 

विकास उपाध्याय ने इस मैसेज में कहा है कि, बीजपी और जिला कलेक्टर द्वारा बहुत सारे बूथों पर सामाजिक संस्था के आड़ में बहुत सारे BJP कार्यकर्ता बूथ में नींबू पानी और शर्बत बांट रहे हैं और भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने के लिए जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं।  जो कि आचार संहिता का उल्लंघन हैं। मेरा आप सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से निवेदन हैं कि जिस भी बूथ में ऐसी स्थिति निर्मित होती हैं, वहाँ सख्त विरोध करिए।

बीजेपी को 5 लाख पार वोट : विधाक मूणत

वहीं वोट डालने के बाद विधायक मूणत ने कहा- चाय की चर्चा पर आज विराम लग रहा है, शाम तक लोग वोट डालकर चले जाएंगे। 8 तारीख के बाद डेवलपमेंट पर चर्चा करेंगे कि, किस प्रकार से विकसित भारत की ओर बढ़ना चाहिए। जनता ने जिस गारंटी के साथ छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाई है, उसकी प्रगति को आगे बढ़ाने और विकास की गति को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा होगी। इस बार 5 लाख पार वोट बीजेपी में पड़ेंगे।