Breaking News :

कांग्रेस सरकार ने कलेक्टर पद को बना दिया भ्रष्टाचार कलेक्ट करने का पद : अमित शाह

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रायपुर स्थित दीनदयाल ऑडोटोरियम में कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र लॉन्च किया है. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने जिसको बीमारू राज्य बनाकर छोड़ा था, वो छत्तीसगढ़ को हमारे डॉ. रमन सिंह ने विकसित राज्य बनाने के कगार पर लाया. उन्होंने कहा कि यहां सरकार ने 5 साल तक अत्याचार और वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दी चुनौती. शाह ने कहा कि आपकी और हमारी सरकार के 10 साल का हिसाब किताब रख दीजिए. 1 तिहाई भी 5 साल में आपने काम किया तो शासन पर आपका अधिकार है.अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनाकर छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते ले जाने आरोप पत्र लॉन्च किया है. 15 साल अटल जी के सपनों को साकार करने के 15 साल रहे. छत्तीसगढ़ की जनता ने 3 बार आशीर्वाद दिया, 3 बार सरकार बनाई. 2019 में 11 लोकसभा में 9 सीटें जीते.

शाह ने कहा कि कहा कि दिल्ली के दरबार के लिए ATM बनाकर छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते से भटका दिया है. विकास के रास्ते चलाने का काम एक बार फिर से करना है. छत्तीसगढ़ की जनता को मैं कहने आया हूं.

शाह ने कहा कि 2023 छत्तीसगढ़ के सुनहरा भविष्य का चुनाव है. छत्तीसगढ़ की जनता को तय करना है. आदिवासियों के लिए वादे कर मुकरने वाली सरकार चाहिए, धर्मपरिवर्तन करने वाली सरकार चाहिए, पिछड़ा वर्ग के कल्याण के नाम करोड़ों का घोटाला करने वाली सरकार चाहिए, युवाओं को कौशल विकास के नाम पर दुबई में जुए की ट्रेनिंग महादेव एप्प के जरिये देने वाली सरकार चाहिए. जनता को तय करना है कौन सी सरकार चाहिए. गृहमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ को हमने सवांरा है. कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और काला कांड चालू किया है. घर घर राशन पहुंचने वाली BJP की सरकार थी. रमन सिंह को लोग चावल वाले बाबा कहते थे. अनाज को गरीब के घर तक पहुंचाया. ग़रीबों के लिए 5 किलो अनाज मोदी जी ने लाया, लेकिन भूपेश बघेल ने गरीबों का अनाज लूट लिया.

शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के बच्चों को दुबई भेजकर ऑनलाइन सट्टा का लत लगवाया. निजी स्वार्थ के लिए बच्चों को गुमराह किया. इसकी जांच होनी चाहिए. मनरेगा में कार्य के दिन बढ़ाने वाली भाजपा की सरकार थी. पंचायत चुनाव में 50% रिजर्वेशन देने वाली bjp सरकार थी. नगरीय निकाय में आरक्षण देने वाली bjp सरकार थी. भूपेश जी ये आपने क्या कर दिया. निशुल्क लैपटॉप देने की योजना हमने शुरु की थी, उसमे भी आपने घोटाला किया. इसके अलावा शाह ने सीएम भूपेश बघेल को चैलेंज किया. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल जी अगर हिम्मत है, तो आज कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम है. सार्वजनिक मंच में जवाब दीजिए. 2014 तक सोनिया गांधी और मन मोहन सिंह की सरकार थी. 10 साल में छत्तीसगढ़ को क्या मिला?. मोदी जी ने 9 साल में 4 गुना दिया. पिछले 3 साल में 1200 बैंक की शाखाएं खोली. 500 डाकघर खोला है. 3045 करोड़ की लागत से नई सड़कों का अनावरण मोदी जी ने किया. 33 राष्ट्रीय राजमार्गों की शुरुआत की.