Breaking News :

नौ साल की लड़की की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका


श्री गंगानगर। राजस्थान के श्री गंगानगर जिले में बुधवार को नौ साल की नाबालिग लड़की की लाश मिलने से हंगामा मच गया. गला दबाकर हत्या करने के बाद ईंट से उसके सिर पर कई बार मारा गया था. पुलिस ने नाबालिग का रेप करने के बाद उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है. मामले की जानकारी देते हुए श्री गंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने कहा, ''पुलिस को नाबालिग का शव पड़े होने की जानकारी मिली थी. मौके पर पुलिस टीम के साथ डॉग स्क्वायड, एमओबी टीम, एसएसएल टीम ने भी जांच की थी. 'नायक' समुदाय की यह नाबालिग मंगलवार की शाम से गायब थी. फिर बुधवार दोपहर उसका शव मिलने की सूचना मिली थी.''



एसपी ने कहा कि आखिरी बार नाबालिग को एक आदमी के साथ जाते हुए देखा गया था. यह भी पता चला कि उस व्यक्ति ने नाबालिग के लिए चिप्स का पैकेट भी खरीदा था. हमें लगता है कि वही व्यक्ति नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था. पुलिस ने आशंका जताई है कि बाद में नाबालिग का रेप करने के बाद उसी व्यक्ति ने बच्ची की हत्या कर दी. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही यह पुष्टि हो सकेगी कि उसके साथ रेप हुआ था या नहीं.



एसपी ने कहा, ''प्रथम दृष्टया लगता है कि नाबालिग का पहले कपड़े से गला घोंटा गया. उसके बाद ईंट से नाबालिग के सिर पर कई बार मारा गया. नाबालिग आखिरी बार जिस जगह पर देखी गई थी, उस जगह से नाबालिग का शव डेढ़ किलोमीटर दूर मिला है. ऐसा लगता है कि बच्ची जिसके साथ गई थी, वह व्यक्ति जान-पहचान का था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.'' बताया गया कि नाबालिग के पिता मजदूरी करते हैं. नाबालिग उनकी एकलौती संतान थी. परिवार के मुताबिक, मंगलवार शाम से बच्ची गायब थी. रात भर हम उसकी तलाश करत रहे. फिर बुधवार को बच्ची का शव मिला है.