Breaking News :

बच्चा चोरी के आरोप में मानसिक रोगी की बेहरमी से पिटाई कर दिए तीन युवक,मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार


दुर्ग। चारों तरफ बच्चा चोरी का अफवाह हो रहा है जहा मानसिक रोगियों को जबर्दस्ती पीटा जा रहा है. बता दे की खोपली गांव में मानसिक रोगी को बच्चा चोरी करने के आरोप में बेहरमी से पिट दिया गया है. 


बताया जा रहा है कि खोपली गांव में मानसिक रोगी को पीटने के मामले में दुर्ग पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. भिलाई तीन थाना क्षेत्र में तीन साधुओं को बेरहमी से पिटाई का मामला शांत भी नहीं हुआ था, कि मचांदुर चौकी अंतर्गत खोपली गांव में कुछ लोगों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए एक मानसिक रोगी की बेरहमी से पिटाई कर दी।


 6 अक्टूबर की शाम हुई इस घटना को मचांदुर चौकी और उतई पुलिस ने दबा दिया था, लेकिन जैसे ही यह वीडियो भास्कर के पास आया तो सबसे पहले ऊतई थाना प्रभारी नवी मोनिका पाण्डेय से उसकी पुष्टि कराई गई। मानसिक रोगी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने खोपली गांव के निवासी भेमेन्द्र उर्फ भोला चन्द्राकर पिता भूषण लाल चंद्राकर (37 साल), विकास बंजारे पिता गजानंद बंजारे (20 साल) और करण नारंग पिता गोविंद नांरग (33 साल) को गिरफ्तार किया गया है।