Breaking News :

CG में नशे के लिए खूनी कांडः चंद पैसों के लिए पति बना हैवान, बीवी पर ढाया जुल्म, सुला दी मौत की नींद, जानिए क्या है कत्ल की वजह…

जशपुर. जिले के सन्ना थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पति ने शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगे. पैसा नहीं देने पर पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया. घटना सन्ना थाना क्षेत्र के चम्पा गांव की बताई जा रही हैं.

उप पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि, मृतिका और मुकेश की लव मैरिज शादी हुई थी और दोनों साथ में रह रहे थे. बीते रात को शराब पीने के लिए मुकेश अपनी पत्नी से पैसे मांगा. पैसा नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. दोनों का विवाद इतना बढ़ गया कि, मुकेश अपनी मृतिका पत्नी के साथ मारपीट करने लगा, जिसके बाद पत्नी भागकर रात को थाने गई थी.

वहीं महिला की शिकायत पर सन्ना पुलिस के द्वारा उसे एमएलसी के लिए भेजा गया. उसके बाद महिला थाने न आकर घर चले गई. घर जाने के बाद दोनों के बीच फिर विवाद हुआ, जिसके बाद मुकेश अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है.