Breaking News :

अक्षरा को अपनी पत्नी कहेगा अभिनव, अभिमन्यु पर फूटेगा गोयनका परिवार का गुस्सा


टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु के किरदार में नजर आ रहे प्राणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं लेकिन कहानी में दोनों अलग भी हो चुके हैं। सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट के साथ नील की मौत और फिर अक्षरा-अभिमन्यु का तलाक दिखाया गया है, जिसके बाद अक्षरा पठानकोट पहुंच गई है। लेकिन सीरियल में अभी और भी बहुत सारे ट्विस्ट आने बाकी हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा को पुलिस पकड़ लेगी, जिसके बाद अभिनव उसकी मदद करते हुए नजर आएगा। आइए आपको बताते हैं कि अपकमिंग एपिसोड में क्या क्या होगा।


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बीते एपिसोड में देखा गया है कि अक्षरा को पता चल गया है कि वह अब भी प्रेग्नेंट है और अभिनव उसकी खूब मदद करता है। अभिनव अक्षरा को नया नाम आंचल देता है। वहीं, आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अभिनव अक्षरा को गर्ल्स होस्टल लेकर जाता है, क्योंकि वह अपने घर नहीं जाना चाहती है और ना ही वह अपने परिवार वालों से बात करना चाहती है। लेकिन यहां से भी अक्षु को इसलिए निकाल दिया जाता है क्योंकि वह प्रेग्नेंट है और वह अपने पति का नाम किसी को नहीं बताती है।



वहीं, होस्टल से बाहर निकलने के बाद अक्षरा सड़क पर घूमती नजर आती है। लेकिन इन सबके बीच सड़क पर एक महिला पुलिस ऑफिसर अक्षरा पर गलत काम करने का आरोप लगाते हुए हिरासत में ले लेती है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा को जेल ले जाया जाएगा, जहां पर वह खुद को बेकसूर बताती है। लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता। इस दौरान अभिनव भी जेल पहुंच जाता है और उसे छोड़ने की बात करता है तो पुलिस वाले उसकी बात नहीं सुनते। इसके बाद अभिनव अक्षरा को अपनी पत्नी बताता है, जिसके बाद ही अक्षु को पुलिस स्टेशन से जाने दिया जाता है।