Breaking News :

ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष को तत्काल हटाने की मांग

कोरबा। विधानसभा चुनाव 2023 के नजदीक आते ही विधानसभाओं में चुनावी सरगर्मी तेज होते जा रही है. आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. विधानसभा में अपनी दावेदारी सशक्त करने की फेर और अपना स्वार्थ सिद्ध करने में कार्यकर्ता पार्टी को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक ऐसा ही आंतरिक कलह कोरबा जिले में कांग्रेस में देखने को मिला है. जिसको लेकर क्षेत्र की राजनीति गरमा गई है.

कोरबा के पाली तानाखार विधानसभा में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्मेर सिंह पोर्ते द्वारा अपने ही पार्टी के क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ दिखा. ब्लॉक अध्यक्ष अश्मेर सिंह ने विधायक मोहितराम केरकेट्टा पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर विधायक को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में विधानसभा के सभी ब्लॉक अध्यक्ष और सरपंच संघ के साथ-साथ बूथ प्रभारी व सेक्टर प्रभारियों ने उक्त ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी से शिकायत करने की बात कही है.

वहीं विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत से मिलकर ब्लॉक अध्यक्ष अश्मेर सिंह पोर्ते को तत्काल प्रभाव से हटा कर नया कार्यवाहक अध्यक्ष को नियुक्त करने की मांग करने की बात कही है.