Breaking News :

मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में चल रहा था गंदा धंधा,22 युवतियों समेत 35 युवक गिरफ्तार..

हरियाणा के पलवल जिले स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार करने का मामला सामने आया है जहां जांच में ड्रीम मॉल में चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों में देह व्यापार का चलता पाया गया. पलवल अपराध जांच शाखा की टीम ने सीआईए होडल व महिला थाना पुलिस के साथ छापेमारी कर मौके से 22 युवतियों व 35 युवकों को पकड़ा गया है. पुलिस के पहुंचते ही ड्रीम मॉल में हड़कम्प मच गया.जब पुलिस  सपा सेंटरों के अंदर पहुंची तो आपत्तिजनक हालात में दर्जनों युवती और युवक मिले और आनन-फानन में भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने मौके पर ही उन्हें दबोच लिया.


डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि उन्हें बुधवार को ही सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे स्थित एक माल में चल रहे स्पा सेंटरों पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद उनके नेतृत्व में अपराध जांच शाखा पलवल, महिला थाना व होडल सीआईए की टीम ने देर शाम करीब चार बजे छापेमारी की


हंसी छापेमारी के दौरान वहां चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों से पुलिस ने दबिश दी. मौके पर 22 युवती और 35 युवक पकड़े गए हैं. सभी संदिग्ध अवस्था थे. स्पा सेंटर पर पुलिस के पहुंचते ही भगदड़ मच गई थी. बता दें कि पुलिस फोर्स अधिक होने के चलते पुलिस ने कमरों से निकलकर भागने वाले एक भी युवक-युवती को वहां से भागने नहीं दिया.


जिस समय स्पा सेंटर पर छापेमारी की जा रही थी, उस समय उक्त माल को पुलिस छाबनी में बदल दिया गया था. नेशनल हाईवे स्थित उक्त माल के बाहर पुलिस की दर्जनों गाड़ियों को देखकर लोगों की भी भीड़ लगने लगी. लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां नहीं ठहरने नहीं दिया.