Breaking News :

डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कसा तंज ,सीएम भूपेश ने ट्वीट कर दिया जवाब कहां -ये “नवा छत्तीसगढ़” है जो “झुकेगा नहीं..रुकेगा नहीं”, देखें पूरी खबर

प्रदेश में इन दिनों चुनावी गर्मी तेजी से बढ़ गई हैं. खैरागढ़ उप चुनाव को लेकर अब कांग्रेस-भाजपा में ज़ुबानी जंग तेज हो चली है. बता दे खैरागढ़ सीट पर मतदान 12 अप्रैल को होना है. 16 अप्रैल को मतगणना और परिणाम जारी होंगे. कल जहां कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र  जनता के सामने रखा तो वही अब इसे लेकर सियासी घमासान शुरू हो चला हैं. वही खैरागढ़ को जिला बनाने वाली बात पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जहां ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा तो वही इसका जवाब देते हुए सीएम भूपेश ने जम कर पलटवार किया.

कल सीएम भूपेश ने ट्वीट में कही थी ये बात

चुनाव को लेकर उन्होंने कहा था की “खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव का कांग्रेस घोषणापत्र: चुनाव जीतने के 24 घंटों के भीतर खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिला बनाया जाएगा, साल्हेवारा को पूर्ण तहसील और जालाबांधा को उप-तहसील बनाया जाएगा, खैरागढ़ में लगेगी स्व. देवव्रत सिंह जी की आदमकद प्रतिमा.

उप चुनाव से पहले कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन ने ट्विटर पर कहा है की “कांग्रेस सरकार ने पिछले सवा तीन साल में खैरागढ़, छुईखदान,गंडई में एक रुपए का निर्माण नहीं कराया। अब शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता और बकाया बोनस देने की तरह ही 24 घंटे में जिला बना देंगे? देवव्रत सिंह जी जब कांग्रेस में थे तब प्रताड़ित किया, अब उनकी प्रतिमा बनाने की बात कर रहे हैं।”



इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि डॉक्टर साहब, आप शायद भूल रहे हैं कि ये नवा छत्तीसगढ़ है, जो झुकेगा नहीं, रुकेगा नहीं. यहां 2 घंटे में किसानों का कर्ज माफ होता है, आदिवासियों की जमीन वापस होती है. फिर 24 घंटे तो बहुत है. आप बस देखते जाएं. जिला भी बनेगा, बनकर रहेगा. स्वस्थ रहें, मस्त रहें…