Breaking News :

पति -पत्नी का विवाद : पति ने छत से कूदा ,हालत गंभीर अस्पताल में इलाज जारी पढ़े पूरी खबरे


दिल्ली। दिल्ली के कालकाजी इलाके से चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पति - पत्नी आपस मे बहस हो रहे थे बहस इतना बढ़ गया की  पति ने  ग़ुस्से मे अपने ही मासूम बच्चे को छत के ऊपर से नीचे फेक दिया साथ ही खुद भी खुद गया .



मिली जानकारी के अनुसार कालकाजी इलाके में एक व्यक्ति ने अपने दो साल के बच्चे को छत से फेंक दिया और फिर खुद भी छलांग लगा दी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 30 वर्षीय व्यक्ति की पहचान ओखला के पास संजय कॉलोनी निवासी मान सिंह के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, कालकाजी थाने में मामले की शुक्रवार रात 10.38 बजे सूचना मिली। फोन पर बताया गया कि एक व्यक्ति ने एक बच्चे को नीचे फेंकने के बाद अपने घर की छत से छलांग लगा दी।


सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि मान सिंह कथित तौर पर अपने नाबालिग बेटे को नीचे फेंकने के बाद लगभग 21 फीट की ऊंचाई पर छत से नीचे कूद गया था। पूछताछ करने पर पता चला कि जिस घर में घटना हुई वह उसकी पत्नी पूजा की दादी का है। वह पहले ही घायल लड़के को होली फैमिली अस्पताल ले गई थी। मान सिंह को एम्स ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट किया गया। अधिकारी ने कहा, पूजा ने आरोप लगाया कि मान सिंह के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं थे और वह पिछले कुछ दिनों से अपनी दादी के पास अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। उसका पति शुक्रवार शाम घर पहुंचा और शराब के नशे में उससे बहस की। अधिकारी ने कहा कि अचानक वह अपने बेटे को छत पर ले गया और उसे नीचे फेंक दिया, जिसके बाद वह खुद भी कूद गया। आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।