Breaking News :

शादी से वापस लौट रहे बारातियों से भरी वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हुई 11लोगों की मौत 3 गंभीर रूप से घायल ...

उत्तराखंड के चंपावत से बडा सड़क हदसे की खबर आई है। बरात से लौट रहे बराती गाड़ी खाई में जा गिर गई जिससे 11 लोग की मृत्यु हो गई है । घटना की घबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची रेस्कयु टिम बुलाकर शव को बहार निकला गया औ गंभीर रुप से घायल लोग को उपचार के लिए जिला अस्पातल में भर्ती करया गया है। मिली जानकारी के अनुसार वाहन में 16 लोग सवार थे. जिसमें में से 11 लोगों की मौत हो गई है.


गंभीर रूप से घायल ड्राइवर और 2 अन्य व्यक्तियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि बीती रात 3 बजकर 20 मिनट के आसपास वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया.


ककनई के रहने वाले लक्ष्मण सिंह के बेटे मनोज सिंह की शादी में शामिल होने सभी बाराती गए थे. ज्यादातर मरने वाले लक्ष्मण सिंह के ही रिलेटिव बताए जा रहे हैं. वहीं ड्राइवर की हालत ज्यादा गंभीर है. जितने भी लोग हादसे में मरे हैं वो सभी ककनई के डांडा और कठौती गांव के हैं. दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि क्षमता से अधिक सवारी होने के कारण ये दुर्घटना हुई है, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.