Breaking News :

आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड गलियारों से बहुत बड़ी गुडन्यूज आई है. आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं. आलिया ने इंस्टा पर ये गुडन्यूज शेयर की है. आलिया भट्ट ने पोस्ट में बताया कि बहुत जल्द उनका बेबी आने वाला है. वे और रणबीर कपूर दो से तीन होने वाले हैं. आलिया का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. फैंस और सेलेब्स आलिया को बधाई दे रहे हैं.



आलिया को मिल रही बधाईयां


इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी की थी. शादी के तुरंत बाद ही कपल ने गुडन्यूज शेयर कर दी है. इस गुडन्यूज के सामने आने के बाद कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहर दौड़ रही है. आलिया के प्रेग्नेंसी पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान और ननद रिद्धिमा का भी रिएक्शन आया है. रिद्धिमा ने हार्ट इमोजी बनाए हैं, वहीं उनकी मां सोनी राजदान ने लिखा- बधाई  मामा एंड पापा लॉयन. आलिया को अपनी बेटी मानने वाले करण जौहर की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. 




 आलिया की स्पेशल पोस्ट


आलिया ने इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में वे अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं. उनकी सोनोग्राफी हो रही है. कंप्यूटर स्क्रीन को ब्लर कर उसपर हार्ट इमोजी बनाया है. कंप्यूटर स्क्रीन पर बेबी को देखने के बाद आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं है. आलिया की बगल में कोई शख्स भी बैठा है. उसका बैक नजर आता है. तस्वीर से मालूम पड़ता है कि वे रणबीर कपूर हो सकते हैं. दूसरी फोटो में आलिया ने शेर शेरनी और उनके एक बच्चे की फोटो शेयर की है. मतलब ये कि आलिया की फैमिली पूरी होने वाली है.


आलिया के प्रोजेक्ट्स का क्या होगा?

आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि एक्ट्रेस ने अपने सभी अपकमिंग बॉलीवुड मूवीज के शेड्यूल को पूरा कर लिया है. कुछ दिनों में आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट को भी कंप्लीट कर लेंगी. इसके बाद वे बतौर प्रोड्यूसर अपने होम प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट्स को पूरी करेंगी. फिर उम्मीद जताई जा रही है कि आलिया शूटिंग से  ब्रेक लेंगी.