Breaking News :

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि , वीडियो शेयर कर कही ये बातें ...

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन पूरे देश के लिए एक ऐसी क्षति है, जो कभी पूरी नहीं हो सकेगी। लता मंगेशकर ने 6 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली, और इधर उनके निधन की खबर ने देश में मौजूद उनके करोड़ों फैंस को सदमे में डाल दिया। मुंबई के शिवाजी पार्क में पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका दाह संस्कार तो कर दिया गया, मगर उनके चले जाने की कसक अभी तक लोगों के फैंस के मन में है और लंबे समय तक रहेगी।

सेलेब्स ने भी अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी लता ताई के लिए भावभीनि श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर किया। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के शहनशाह और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन लता मंगेशकर के घर पर उनके अंतिम दर्शन के लिए बेटी श्वेता के साथ पहुंचे थे। अब उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो लता मंगेशकर की तारीफ करते सुने जा सकते हैं। 
लता मंगेशकर ने अमिताभ बच्चन की तमाम फिल्मों में अपनी आवाज दी, जिसे दर्शकों का असीम प्यार मिला। उनके करियर को बनाने के लिए लता ताई की अहम भूमिका रही है। ऐसे में सुरों की मल्लिका का यूं चले जाना उनके लिए भी बेहद दुख दायक है। 6 मिनट 21 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन दिया- 'वे हमें छोड़ गईं। लाखों शताब्दियों की वह आवाज हमें छोड़ गई। अब स्वर्ग में उनकी आवाज गूंजेगी' इस वीडियो में अमिताभ लता मंगेशकर की तारीफ करते हुए उन्हें मंच पर आमंत्रित कर रहे हैं। साथ ही वो उनके बारे में कई किस्सों का जिक्र भी कर रहे हैं।