Breaking News :

लड़का बाल कटवाने के लिए सैलून गया और लगवा ली अपने बालों में आग , देखें वीडियो

सोशल मीडिया अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाएगी इस बात की गारंटी है. वीडियो में एक लड़का बाल कटवाने के लिए सैलून गया होता है. नाई उसके बालों को काटता और फिर फायरिंग स्प्रे लगाता है. देखते ही देखते लड़के के सिर पर आ लग जाती है. उसके बाद जो सैलून का नजारा दिखा वो वाकई में देखने लायक है. यह वीडियो सोसल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बड़े आराम से बालों को कटवा रहा है. तभी नाई उसके बालों पर स्प्रे छिड़कता है. स्प्रे पड़ते ही बालों में आग लग जाती है. अब नाई को भी समझ नहीं आता कि वो क्या करे. और लड़का भी आग लगा देख परेशान हो जाता है. नाई फिर आगे बुझाने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल करता है लेकिन फिर भी बात नहीं बनती. नाई फिर तेज-तेज थप्पड़ लड़के के सिर पर मारने लगता है. यह फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.
इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि टीवी होस्ट और बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कोई है जो नया हेयरकट करवाना चाहता है. भाई कमाल लोग हैं." मनीष ने कैप्शन में #mp#funny #videos #random #haircut जैसे हैशटैग को भी जोड़ा है. बता दें कि कुछ ही मिनट में इस वीडियो को करीब 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.