Breaking News :

वकार युनिस को भारतीय फैन ने दिखाया आईना, शाहीन अफरीदी के बाहर होने पर कसा था भारत पर तंज

शनिवार को जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने चोटिल शाहीन अफरीदी के एशिया कप 2022 से बाहर होने का ऐलान किया तब पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनिस ने भारतीय टॉप ऑर्डर पर तंज कसा था। वकार ने कहा था कि शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने से भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाज राहत की सांस लेंगे। दरअसल, उन्होंने यह ट्वीट टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शाहीन अफरीदी की भारत के खिलाफ परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए किया था। तब अफरीदी ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के बड़े विकेट लिए थे और वह मैन ऑफ द मैच भी रहे थे।


सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट के वायरल होने के बाद भारतीय फैंस ने वकार युनिस को आईना दिखाया है। एक फैन ने वकार के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एशिया कप 2018 की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। उस दौरान पाकिस्तानी बॉलिंग अटैक में शाहीन अफरीदी के साथ मोहम्मद आमिर और हसन अली जैसे तेज गेंदबाज थे। अफरीदी ने उस दौरान 6 ओवर में 7 की औसत से 42 रन खर्च किए थे।


उस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 238 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को शिखर धवन (114) और रोहित शर्मा (111*) के शतकों के दम पर भारत ने 9 विकेट रहते 39.3 ओवर में ही हासिल कर लिया था।


बात शहीन अफरीदी की चोट की करें तो श्रीलंका दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान उनके घुटने में चोट लगी थी। ताजा स्कैन और रिपोर्ट के अनुसार उन्हें चार से छह हफ्ते आराम की सलाह दी गई है। वह एशिया कप 2022 के साथ इंग्लैंड के खिलाफ आगामी घरेलू टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले होने वाले ट्राई सीरीज में वापसी करेंगे।