Breaking News :

सत्ता परिवर्तन होते ही प्रशासन सख्त , अवैध रूप से बनाई दुकानों को किया जमींदोज, अड्डेबाजी करने वालों पर दिए कार्रवाई के निर्देश

रायपुर। Raipur Bulldozer Action:  छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के परिणाम में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद राजधानी रायपुर में प्रशासन सख्त नजर आ रही है। शहर में अवैध निर्माण कर अतिक्रमण करने वालों पर आज दूसरे दिन भी बुलडोजर चलाया गया। जोन-3 के अंतर्गत आने वाले जब्बार नाला वीआईपी तिराहा के पास करीब 3 हजार स्क्वेयर फीट सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बनाई 3 बड़ी दुकानों को जमींदोज किया गया। इस मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई। हालांकि विरोध में किसी के नहीं आने के कारण अवैध कब्जे को आसानी से हटा लिया गया।

बदमाशों पर दी कार्रवाई के निर्देश
बता दें कि कल शहर के कलेक्टर और एसएसपी ने सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की एक अहम बैठक ली थी जिसमें शहर में सभी अवैध निर्माण हटाने और सभी शराब दुकानों के पास से अवैध रूप से बनाई गई चखना सेंटरों को तत्काल हटाने के निर्देश दिए गए थे। इसके अलावा शहर में अड्डेबाजी करने वालों और सभी निगरानी बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए थे। इसके साथ ही अवैध निर्माण करने वालों पर निगरानी और हटाने के लिए विशेष दस्ता बनाया गया है जो आज दिनभर सभी जोन में तोड़फोड़ करेगा।