Breaking News :

प्रेम संबंध बना हत्या कारण: भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बनाई हत्या की योजना, फिर पत्थर मारकर उतारा मौत के घाट


रायपुर। प्रेम संबंध बना हत्या का कारण… भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और देवर को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा और कल्याणी ठाकुर (मृतक की भाभी) को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी राजेश कुमार ठाकुर ग्राम पिपरहठ्ठा ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 12 मई 2022 को सुबह प्रार्थी की माता, दिनेश ठाकुर को चाय पीने के लिए उठाने गयी तो वह अपने कमरे में औंधे मुंह लहु लुहान हालत में पड़ा था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिनेश ठाकुर की हत्या कर दी गई थी। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना मंदिर हसौद में अपराध पंजीबद्ध किया गया।


रिपोर्ट के बाद एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट तथा थाना मंदिर हसौद की संयुक्त टीम अज्ञात आरोपी की पतासाजी में जुट गई। पुलिस टीम के सदस्यों को मुखबीर से सूचना मिली कि दिनांक घटना को मृतक के घर के बाहर देर रात गांव के ही गजांनद बैस उर्फ दरोगा को देखा गया था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा गजांनद बैस उर्फ दरोगा की पतासाजी कर पकड़ा गया। पूछताछ में गजांनद बैस टीम को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी गजांनद द्वारा मृतक दिनेश ठाकुर की भाभी व प्रार्थी राजेश ठाकुर की पत्नि कल्याणी ठाकुर के साथ मिलकर हत्या की घटना को कारित करना स्वीकार किया गया।


पूछताछ में आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा ने बताया कि उसका कल्याणी ठाकुर (मृतक दिनेश ठाकुर की भाभी एवं प्रार्थी राजेश ठाकुर की पत्नि) के साथ प्रेम संबंध था। मृतक दिनेश ठाकुर को इस बात की जानकारी होने पर उसका गजांनद बैस से विवाद हुआ था। इसी बात से क्षुब्ध होकर आरोपी गजांनद बैस और कल्याणी ठाकुर ने मिलकर दिनेश ठाकुर की हत्या करने की योजना बना डालीं। योजना के अनुसार दिनांक घटना को आरोपी गजांनद बैस उर्फ दरोगा मृतक का रेकी कर रहा था। मृतक के सोते ही महिला आरोपी कल्याणी ठाकुर के सहयोग से आरोपी गजांनद बैस दिनेश के कमरे में गया और सोते हालत में पत्थर से सिर में पटक कर मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही की गई है।


गिरफ्तार आरोपी


गजांनद बैस उर्फ दरोगा पिता रामूलाल बैस उम्र 55 साल निवासी ग्राम पिपरहट्टा थाना मंदिर हसौद रायपुर।


कल्याणी ठाकुर पति राजेश ठाकुर उम्र 45 साल निवासी ग्राम पिपरहट्टा थाना मंदिर हसौद रायपुर।