Breaking News :

स्कूल में घुसे सांप का रेस्क्यू, शख्स ने दोनों हाथ से पकड़कर निकाला


कोरबा. एक स्कूल में सांप घुस गया, जिससे टीचर्स और बच्चे दहशत में आ गए। बाद में स्नेक रेस्क्यू टीम को खबर की गई, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर सांप को पकड़ा। मामला CSEB ऑफिसर कॉलोनी के बीकन इंग्लिश स्कूल का है।


यहां रोजाना की तरह बच्चे क्लास रूम में पढ़ ही रहे थे कि तभी एक लंबा धामन सांप (रैट स्नेक) छत से होकर सीधे कक्षा में पहुंच गया। क्लास ले रहे टीचर की नजर इस पर पड़ी। उन्होंने आनन-फानन में सभी बच्चों को कमरे से बाहर निकाला, ताकि सांप किसी को काट न ले। इधर सांप एक क्लास से होकर दूसरे क्लास में पहुंच गया। इसे देख बच्चे काफी डर गए। इसके बाद दूसरे क्लास के बच्चों को भी कमरे से बाहर निकाला गया और उन्हें फील्ड में खड़ा कराया गया।


शिक्षक राजेश कुमार ने तत्काल स्नेक रेस्क्यू टीम के प्रमुख जितेन्द्र सारथी को इसकी जानकारी दी। इसके बाद जितेन्द्र सारथी अपने साथी देवाशीष रॉय और सौरव के साथ बीकन स्कूल पहुंचे। सांप इस बीच छत पर काफी ऊंचाई पर पहुंच गया था। तब टेबल पर चढ़कर जितेंद्र वहां तक पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद छत की शीट से सांप को बाहर निकाला। तब जाकर शिक्षकों और बच्चों ने राहत की सांस ली। बच्चों ने ताली बजाकर स्नेक रेस्क्यू टीम का आभार जताया।