Breaking News :

अपराधियों के हौसले बुलंद: मामलू विवाद पर बना हत्या का कारण, शव को ट्रक के नीचे फेंका, नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार



रायपुर। मामूली विवाद के कारण 1 नाबालिग सहित 3 युवकों ने ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को ट्रक के नीचे छिपा दिया।बता दे कि घटना दिनांक 17 नवंबर को तीनों युवक घूम रहें थे। इसी दौरान ट्रक चालक वीरेन्द्र सिंह बीच रोड में खड़ा था जिसे तीनों के द्वारा रोड से हटने के लिए कहने पर उनके बीच विवाद हो गया। इसी बात से क्षुब्ध होकर तीनों युवकों ने रॉड और हाथ में पहने कड़ा से वीरेन्द्र सिंह के सिर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है।




बतया जा रहा है कि 17 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली थाना खमतराई क्षेत्रांतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर स्थित पार्किंग 09 में ट्रक डाईवर वीरेन्द्र सिंह का शव ट्रक के नीचे पछ़ा हुआ है। पुलिस टीम द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाॅक्टर द्वारा होमोसाईडल डेथ बताया गया।


पुलिस टीम के सदस्यों को अज्ञात आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिली। घटना में संलिप्त अमर ध्रुव, मिथलेश वर्मा एवं नाबालिग बालक को पकड़ा गया। तीनों से कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया गया कि दिनांक घटना को तीनों घटना स्थल के पास घूम रहें थे इसी दौरान ट्रक चालक वीरेन्द्र सिंह बीच रोड में खड़ा था जिसे तीनों के द्वारा रोड से हटने के लिए कहने पर उनके मध्य विवाद हुआ। इसी बात से क्षुब्ध होकर वीरेन्द्र सिंह के सिर एवं शरीर के अन्य भागों पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दिये और साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को ट्रक के नीचे छिपा कर फरार हो गये।


गिरफ्तार आरोपी –


01. अमर धु्रव पिता कुंज राम धु्रव उम्र 25 साल निवासी बंजारी नगर थाना खमतराई रायपुर।


02. मिथलेश वर्मा पिता कार्तिक वर्मा उम्र 30 साल निवासी आजाद नगर थाना खमतराई रायपुर।


03. विधि के साथ संघर्षरत 01 बालक।