Breaking News :

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी भारती सिंह! होस्ट के लिए चुना गया नाम

सेलेब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) सीजन 10 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पूरे 5 साल के गैप के बाद छोटे पर्दे पर लौट रहे इस टीवी शो को दर्शकों के लिए फुल ऑफ एंटरटेनमेंट बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स से लेकर ज्यूरी तक हर किसी का चुनाव बहुत सोच समझ कर किया जा रहा है और अब खबर आई है कि मेकर्स ने शो होस्ट करने के लिए कॉमेडी क्वीन भारती सिंह से संपर्क किया है।


माधुरी और नोरा फतेही करेंगी शो जज

धीरज धूपर, नीति टेलर और निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनेंगी और युवराज सिंह से भी शो में आने के लिए संपर्क किया गया है। काजोल के इनकार के बाद माधुरी दीक्षित को ऑन बोर्ड लाया गया और अब खबर है कि माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही शो जज करेंगी। लेकिन शो होस्ट कौन करेगा इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला था। लेकिन अब इस बारे में भी अपडेट आ गया है।



मनीष पॉल नहीं इस बार भारती होंगी होस्ट

भारती सिंह को टीवी का सबसे बड़ा सेलेब्रिटी डांस शो ऑफर किया गया है और जानकारी के मुताबिक वह इस ऑफर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी उनका शो साइन करना बाकी है लेकिन माना जा रहा है कि उनका इस शो में बतौर होस्ट आना पक्का है। TOI की एक रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से बताया, 'लोग मानकर चल रहे थे कि मनीष पॉल को ये मौका मिलेगा लेकिन इस बार उनके नाम पर विचार नहीं किया गया है।'


भारती के नाम पर हर किसी ने लगाई मुहर

रिपोर्ट के मुताबिक, 'शायद मेकर्स इस बार कुछ बदलाव चाहते थे। जैसे ही भारती का नाम सुझाव के तौर पर सामने आया तो तकरीबन हर डिसीजन मेकर ने हां में अपना सिर हिलाया और देखा जाए तो उन्हें शो का होस्ट बनाए जाने पर सभी की सहमति थी।' पूरे 5 साल के बाद टीवी पर वापसी कर रहे झलक दिखला जा सीजन 10 को लेकर मेकर्स भी उतने ही एक्साइटेड हैं जितने कि फैंस।