Breaking News :

साजिद खान संग नाम जुड़ा तो भड़कीं सौंदर्या ने दी लीगल एक्शन की धमकी


एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा 'बिग बॉस 16' में अपनी अपीयरेंस को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। शो में को-कंटेस्टेंट साजिद खान के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शो के बाहर भी दोनों अपने सह-प्रतियोगियों के साथ खूब पार्टी करते नजर आए। वहीं, हाल ही उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। इस तस्वीर में सौंदर्या और साजिद खान एक साथ पोज देते नजर आए। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दोनों के अफेयर के चर्चे तेज हो गए। साजिद खान संग नाम जोड़े जाने पर अब सौंदर्या शर्मा का रिएक्शन सामने आया है और वह गुस्सा करती नजर आईं हैं।



साजिद संग नाम जोड़े जाने पर भड़कते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू में सौंदर्या शर्मा ने कहा, 'मुझे बहुत दुख पहुंचा है। मैं इन झूठी खबरों से बहुत निराश हूं, जिनमें मेरा नाम साजिद के साथ जोड़ा जा रहा है। मैंने उन्हें हमेशा एक दोस्त, एक मेन्टॉर और बड़े भाई की तरह माना है। यह देखकर बहुत दुख होता है कि आज के इस दौर में भी महिलाओं का नाम इस तरह लिंक करके खबरें बना दी जाती हैं। वक्त आ गया है कि समाज हमें इस संकीर्ण चश्मे से देखना बंद कर दे कि हम किसे डेट कर रहे हैं और इस पर फोकस करे कि हमने क्या हाासिल किया है या कर रहे हैं।'


सौंदर्या शर्मा ने आगे कहा, 'ये झूठी खबरें कुछ पत्रकारों द्वारा फैलाई गई हैं क्योंकि मैं उनके इंटरव्यू की रिक्वेस्ट पूरी नहीं कर पाई। इन खबरों ने न सिर्फ मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी बुरी तरह प्रभावित किया है। अब मैं लीगल एक्शन लेने के बारे में सोच रही हूं। उम्मीद करती हूं कि हम आगे कुछ जिम्मेदार रिपोर्टिंग देखेंगे।' बता दें, सौंदर्या शर्मा 'बिग बॉस 16' से पहले वेब सीरीज 'रांची डायरीज' में नजर आ चुकी हैं। हाल ही उनका एक म्यूजिक वीडियो 'बड़े दिन से' रिलीज हुआ था। अब सौंदर्या शर्मा नए प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं।