Breaking News :

'करण अर्जुन' के बाद बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म लेकर आ रही है शाहरुख-सलमान की जोड़ी

सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ने ही पिछले कुछ वक्त में कई फ्लॉप फिल्में देखी हैं। शाहरुख खान ने तो बैक टू बैक इतनी फ्लॉप फिल्में दीं कि उन्हें काम से ब्रेक ही लेना पड़ा। अब जब कई साल बाद वह इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं तो शाहरुख खान और सलमान खान ये मेक श्योर करना चाहते हैं कि उनकी फिल्में हिट ही हों। दोनों ने कई फिल्मों के लिए हाथ मिला लिया है।


आदित्य चोपड़ा ने उठाई है बड़ी जिम्मेदारी

एक तरफ जहां शाहरुख खान के फिल्म टाइगर 3 में नजर आने की खबर है वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि पठान के जरिए टाइगर यूनिवर्स और पठान यूनिवर्स को कंबाइन किया जाएगा। इसके अलावा अब एक ताजा खबर ये भी है कि एक बहुत बड़ी फिल्म के लिए शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ आने जा रहे हैं जिसको बनाने की जिम्मेदारी आदित्य चोपड़ा ने उठाई है।


करण अर्जुन के बाद पहली बार होंगे साथ

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान और सलमान खान भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं। इससे पहले साल 1995 में आई फिल्म 'करण अर्जुन' के लिए शाहरुख खान और सलमान खान ने इक्वली स्क्रीन शेयर की थी। इसके अलावा दोनों जब भी साथ आए तो बस एक दूसरे की फिल्म में कैमियो रोल ही करते दिखाई पड़े।


सबसे महंगी फिल्म, सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है और साल 2024 की पहली तिमाही तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक ये इतना बड़ा प्रोजेक्ट है कि इसके लिए किंग खान और दबंग खान को अभी से अपनी डेट्स फ्री रखने के बारे में बता दिया गया है और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके आदित्य चोपड़ा इस पर काफी मेहनत कर रहे हैं।