Breaking News :

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा ने दाखिल किया नामांकन

रायपुर। दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के निधन के बाद खैरागढ़ में उपचुनाव का ऐलान हो गया है, जिसके लिए नामांकन पत्र दाखिल किया जा रहा है. कांग्रेस ने यशोदा वर्मा, तो बीजेपी ने कोमल जंघेल को उम्मीदवार बनाया है. जेसीसीजे ने नरेंद्र सोनी पर भरोसा जताया है. वहीं नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है.

 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजनांदगांव पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा का नामांकन दाखिल करवाया. नामांकन दाखिल करते समय यशोदा वर्मा के साथ पीसीसी चीफ मौजूद रहे. बता दें कि, नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने सभागृह में सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा को मंच पर बुलाया और कहा कि, भले प्रत्याशी यशोदा वर्मा हैं, लेकिन लड़ाई सबको लड़नी है. सीएम भूपेश साथ ही कहा कि सबने तय किया था कि जो हाईकमान तय करेगा वही होगा. हाईकमान ने यशोदा वर्मा के नाम पर मुहर लगाई. साथ ही उन्होंने उपचुनाव को सेमीफाइनल बताते हुए कहा कि, फाइनल विधानसभा और लोकसभा में लड़ना है.

आप को बता दे कि 28 मार्च तक प्रत्याशियों को अपने नाम वापस लेने का मौका दिया जाएगा. उसके बाद वैध प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया जाएगा. खैरागढ़ सीट पर मतदान 12 अप्रैल को होना है. 16 अप्रैल को मतगणना और परिणाम जारी होंगे.