Breaking News :

King Of Kotha Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन गिरी दुलकर सलमान की फिल्म, जाने 2 दिनों में कितनी कमाई की

27 अगस्त। एक्टर दुलकर सलमान की फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फ़िल्म को समीक्षकों से मिश्रित समीक्षाएँ और दर्शकों से मिश्रित समीक्षाएँ मिलीं। हालाँकि, इसके बावजूद, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में रिकॉर्ड बनाए और मलयालम सिनेमा में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। जानें कलेक्शन

कितना हुआ कलेक्शन

बता दें कि कोथाना राजा ने पहले दिन 6.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। मलयालम में फिल्म ने रु। की कमाई की। 5.4 करोड़, तेलुगु रु. 85 लाख और तमिलनाडु में रु. 35 लाख रुपए एकत्रित हुए। वहीं सेक्निल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ 2 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी करीब 69 फीसदी की कमी. वहीं, फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 8.60 करोड़ रुपये है।

ग्लोबली रिकॉर्ड नहीं बना सके

फिल्म के ग्लोबल कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन यह आंकड़ा 16.8 करोड़ रुपये रहा। याद दिला दें कि वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म ‘मरक्कर’ है, जिसने 19.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे स्थान पर दुलकर सलमान की कुरुप है, जिसने 18.50 करोड़ का कलेक्शन किया था।

निर्देशन अभिलाष जोशी ने किया

गौरतलब है कि किंग ऑफ कोठा का निर्देशन अभिलाष जोशी ने किया है। किंग ऑफ कोठा एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है जिसमें दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। शब्बीर कल्लारक्कल, प्रसन्ना, गोकुल सुरेश, ऐश्वर्या लक्ष्मी, नैला उषा, चेम्बन विनोद जोस, शम्मी थिलाकन, सरन और अनिखा सुरेंद्रन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।