Breaking News :

PV Sindhu Wins Singapore Open 2022: पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, फाइनल में चीन को पटखनी देकर जीता सिंगापुर ओपन का खिताब

PV Sindhu Won Singapore Open 2022 Final: सिंगापुर ओपन 2022 में भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने खिताब अपने नाम कर लिया है. दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने फाइनल में चीन की वांग जी यी को 21-9, 11-21, 21-15 से करारी शिकस्त दी.  रविवार को खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली.


फाइनल मुकाबले का पहला गेम भारतीय स्टार ने एकतरफा अंदाज में जीता. पहले गेम में मात खाने के बाद चीनी खिलाड़ी ने जोरदार वापसी की थी और दूसरे गेम को 21-11 से अपने नाम करते हुए मुकाबले को रोमांचक बना दिया. पीवी सिंधु स्विस ओपन के बाद किसी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी। इससे पहले वे मलेशिया ओपन और मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल मुकाबले हारकर बाहर हो गई थीं।



(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)