Breaking News :

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने दी जान



कोरबा. कोरबा में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वो अपनी पत्नी के मायके जाने से परेशान था। बताया गया है कि वह उसे वापस लेने भी गया था। मगर वह नहीं लौटी। इसके बाद वह ससुराल से लौट आया और उसने खुदकुशी कर ली है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, रामसागर पारा में प्रीतम चौहान(34) नाम का युवक रहता था। वह अपना खर्चा चलाने के लिए पेंटिंग वगैरह का काम करता था। 


उसके 2 छोटे बच्चे भी हैं। कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले युवक का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह मायके चले गई थी। बस इसी बात से युवक परेशान था। शनिवार को वह अपने ससुराल मुड़ापार एसईसीएल कॉलोनी पत्नी गीतिका चौहान को लेने गया था। वहां उसने अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश भी की। उससे यह भी कहा कि चलो वापस घर चलो, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद प्रीतम ने ससुराल में खाना भी नहीं खाया और अपने घर लौट आया। घर लौटने के बाद वह सो गया था। इधर, अगल दिन रविवार सुबह वह काफी वक्त तक अपने कमरे से नहीं लौटा। जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा के बेटे ने काफी आवाज दी। मगर अंदर से कोई हलचल नहीं हुई।


 इस पर उसने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। फिर दीवार में लगे रोशनादान से उसने झांककर देखा तो अंदर कमरे में प्रीतम का शव फंदे से लटा हुआ था। जिसके बाद उसके भाई ने ही पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। प्रीतम के परिजनों को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है।