Breaking News :

नारायण चंदेल बनाये गये नेता प्रतिपक्ष,कहा - चुनौती के समय मुझे चुना गया, कौशिक बोले- आगे भी जो ज़िम्मेदारी मिलेगी उसे निभाऊंगा

रायपुर । छत्तीसगढ़ बीजेपी विधायक दल का नेता नारायण चंदेल को बनाया गया है. नेता प्रतिपक्ष के बदलाव के सवाल पर चंदेल ने कहा कि बदलाव सतत प्रक्रिया है. चंदेल ने कहा कि विधायक दल की बैठक में सर्व सम्मति से मुझे यह ज़िम्मेदारी सौंपी गई है. सभी विधायक साथियों का मैं आभार व्यक्त करता हूं.




वहीं नए नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा कि चुनौती के समय मुझे विधायक दल का नेता चुना गया है. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की सरकार उखाड़कर फेंकना और आने वाले चुनाव में शान से कमल खिलाना यह हमारी प्राथमिकता है. हम सब टीम के साथ काम करेंगे.


चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की दशा और दिशा ठीक नहीं है. झूठे वादे कर जनता का जनादेश कांग्रेस ने पाया है, सरकार के ख़िलाफ़ जनाक्रोश है. सदन में हम संख्या में सिर्फ़ चौदह हैं, लेकिन सरकार को घुटने टेकने पर हमने मजबूर कर दिया.



नेता प्रतिपक्ष के बदलाव के सवाल पर चंदेल ने कहा कि बदलाव सतत प्रक्रिया है. चंदेल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तेरे पैरों के नीचे कोई ज़मीन नहीं है. ताज्जुब है तुझे फिर यक़ीन नहीं है.


धरमलाल कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार है जिन्होंने मुझे नेता प्रतिपक्ष के रूप में काम करने का मौक़ा दिया. आगे भी जो ज़िम्मेदारी मिलेगी उसे निभाऊंगा. उन्होंने कहा कि


आज नारायण चंदेल के नाम का प्रस्ताव मैंने बैठक में रखा और पुन्नूलाल मोहले ने समर्थन किया. विधानसभा में हमने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा है. एकजुटता के साथ हमने काम किया है.