Breaking News :

दोस्ती, प्यार, फिर सेक्स; शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार,साथ देने वाला दोस्त भी पकड़ाया

रायगढ़।  जिले में युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती के फेसबुक फ्रेंड से उससे शादी का झांसा देकर शारीरक सम्बन्ध बनाये। इसके बाद लड़के से जाति अलग होने की बात कहकर शादी से इंकार कर दिया। युवती  ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। मामला लैलूंगा थान क्षेत्र का है।

 



जानकारी के अनुसार, ग्राम टुरटुरा के अजय चौहान से पिछले महीने युवती का फेसबुक पर परिचय हुआ। अजय चौहान ने बताया की वह उसकी जाति का है। उसने युवती से शादी करने की बात कही। एक दिन आरोपी ने युवती से कहा की वह उससे शादी करेगा नहीं तो मर जायेगा।  ये कहकर अजय ने उसे बहला फुसलाकर अपने रिस्तेदार के घर ग्राम गोढी, लैलूंगा ले जाकर उसके साथ शारीरक संबंध बनाये। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत चलती रही।  एक दिन जब लड़की को पता चला की वह दोनों अलग जाति के है, तो लड़की ने उससे मिलने से मना कर दिया।  इसपर लड़के ने फिर से आत्महत्या कर मरने की बात कहकर इमोशन ब्लैकमेल किया। इसके बाद अजय अपने दोस्त के साथ मोटर साइकिल में घर के पास आया और घर से बाहर बुलाकर जबरन मोटर साइकिल में बिठाकर गोढी ले आया और रात में डरा धमकाकर दुष्कर्म किया।  इसके बाद उसी रात घरवाले आकर दोनों को फरसाबहार थाना ले गए, और शिकायत दर्ज कराई। 


शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है। दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर घरघोड़ा न्यायालय भेजा गया है।