Breaking News :

“भूपेश है तो भरोसा है” भानपुरी की छात्रा ने रखी आत्मानंद स्कूल की मांग, भूपेश ने कहा खुलेगा स्कूल

जगदलपुर। किसी भी योजना की सफलता तब सही रूप में सार्थक मानी जाती है ,जब उसकी सफलता की कहानी आम जन मानस में बस जाती है। छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार के द्वारा चलाए जा रहे ।प्रमुख योजनाओं में से एक स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी उत्कृष्ट शाला की सफलता अब मुख्यमंत्री के द्वारा आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रमों में देखने को मिल रही है।


बस्तर जिले के भानपुरी ग्राम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्वामी आत्मानंद स्कूल के छात्राओं के द्वारा जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद कहा गया कि,आपने इतनी अच्छी सुविधाओं के साथ अंग्रेजी माध्यम स्कूल को न केवल खोला है बल्कि इसमें गरीब परिवार के बच्चों के साथ साथ मध्यमवर्गीय बच्चों को भी पढ़ाई का लाभ मिल रहा है।


स्कूली छात्रा ने अंग्रेजी में जब कहा कि धन्यवाद माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी हम आपको आपके इस ऐतिहासिक फैसले के लिए धन्यवाद अर्पित करते हैं, तो मुख्यमन्त्री अपने आप को उन छात्राओं के पास जाने से रोक नही सके,जहाँ छात्राओं ने गुलदस्ता देकर अभिवादन किया।इस दौरान उपस्थित एक छात्रा जोकि मूलतः भानपुरी की रहने वाली है ।और स्वामी आत्मानंद स्कूल बस्तर ब्लॉक मुख्यालय में पढ़ती है।


उसने जब खड़े होकर मुख्यमंत्री से कहा की भानपुरी सहित आसपास क्षेत्र के बच्चे बड़ी संख्या में बस्तर जाकर आत्मानंद स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। हमें आने जाने में असुविधा होती है अगर एक आत्मानंद स्कूल भानपुरी में भी खोल दिया जाए तो आसपास क्षेत्र के बच्चों के लिए राहत की बात होगी। छात्रा की बात सुनते ही मुख्यमंत्री ने सभा स्थल पर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि जल्द भानपुरी में आत्मानंद स्कूल की सौगात दी जाएगी। इस दौरान उपस्थित जन समुदाय ने मुख्यमंत्री की घोषणा पर ताली बजाकर स्वागत किया लोगों ने कहा कि भूपेश है तो भरोसा है।