Breaking News :

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बेरोजगार युवा को 3 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देने की .....

देश में अगले महिंने पांच राज्यों मे विधान सभा चुनाव होने वाला है.अपनी-अपनी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जहतोजहत में लगी हुई है. दमखम से पार्टी प्रचार में लग हुए है. इसी बीच आप के सयंजोक  बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी का प्रचार करने के लिए आज (रविवार को) गोवा पहुंचे हैं. गोवा में सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया कि आप की सरकार बनी तो हर किसी को रोजगार देंगे और अगर नहीं दे पाए तो सबको 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता देंगे.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी आजाद भारत की सबसे ईमानदार पार्टी है. पीएम मोदी ने हमें खुद ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है. पीएम मोदी ने मेरे और मनीष सिसोदिया के खिलाफ रेड करवाईं. हमारे 21 विधायकों को गिरफ्तार किया गया और 400 फाइलों की जांच की गई लेकिन हमारे खिलाफ कुछ नहीं मिला. हम भ्रष्टाचार नहीं करते हैं. गोवा में सरकार बनी तो बहुत ईमानदारी के साथ सरकार चलाएंगे.सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा में एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस हो रहा है. अब तो दोनों एक ही पार्टी हो गई हैं. कांग्रेस के सारे लोग पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गए हैं. इनका कुनबा एक ही है लेकिन लोग बदलाव चाहते हैं.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि माइनिंग में बहुत सारे लोगों का निजी स्वार्थ है. ऐसा नहीं हो सकता कि ये लोग माइनिंग शुरू करना चाहें और माइनिंग शुरू ना हो. हमारी नीयत साफ है. गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 6 महीने के अंदर हम माइनिंग शुरू करेंगे.उन्होंने आगे कहा कि गोवा की जो हालत है उसके लिए सभी पार्टियां जिम्मेदार हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी जनता के बीच एक नई उम्मीद के रूप में सामने आई है. दिल्ली में हमारी सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है. गोवा में आप सरकार बनी तो अच्छी शिक्षा व्यवस्था गोवा में उपलब्ध कराएंगे.