Breaking News :

23 Aug को भारत आ रहा है ये छोटू स्मार्टफोन; फीचर्स से अच्छे-अच्छों को देगा टक्कर

आसुस का नया फोन भारत में एंट्री करने वाला है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Asus Zenfone 9 भारत में इस सप्ताह के अंत में लॉन्च हो सकता है। ताइवानी कंपनी ने जेनफोन 9 को पिछले महीने चुनिंदा देशों में लॉन्च किया था और अब कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, भारत में फोन Zenfone 9 नाम से नहीं बिकेगा। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी भारत में इसे Asus 9z से बेचेगी। यह फोन के लिए सिर्फ एक अलग नाम है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स वही रहेंगे।


दरअसल, यूट्यूबर साहिल करौल ने कहा कि Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन 23 अगस्त (मंगलवार) को भारत आएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक सोशल मीडिया पर फोन के लॉन्च को टीज करना शुरू नहीं किया है। इसके अलावा, आसुस ने 24 अगस्त को OLED डिस्प्ले वाले लैपटॉप के लिए भी एक प्लान तैयार किया है।


भारत में इतनी होगी Asus 9z की कीमत

लीक में इस बात का जिक्र नहीं है कि भारत में Zenfone 9 की कीमत क्या होगी। हालांकि, हम आसुस ज़ेनफोन 9 की यूरोपीय कीमत के आधार पर भारतीय कीमत का अनुमान लगा सकते हैं। यूरोप में, फोन की शुरुआती कीमत EUR 799 (लगभग 64,700 रुपये) है। जानकारी के लिए बता दें कि Asus 8z फोन 42,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारत आया था।



आसुस ज़ेनफोन 9 उर्फ ​​आसुस 9z के स्पेसिफिकेशन

Asus Zenfone 9 को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च किया गया था, इसलिए स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ चुके हैं। उम्मीद करते हैं कि कंपनी फोन के भारतीय वेरिएंट में समान स्पेसिफिकेशन प्रदान करेगी।


फोन में 5.9 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Zenfone 9 एक स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप से लैस है, जो क्वालकॉम का लेटेस्ट और सबसे बड़ा प्रोसेसर है। फोन में 16GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलता है। Zenfone 9 के पिछले हिस्से पर आपको 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर मिलता है और इसमें 12-मेगापिक्सल का Sony IMX363 अल्ट्रा-वाइड लेंस है। सेल्फी के लिए आपके पास पंच-होल के अंदर 12-मेगापिक्सल का Sony IMX663 कैमरा है। Zenfone 9 में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4300mAh की बैटरी है। चार्जर बॉक्स में बंडल में आता है।