Breaking News :

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपए के साथ आरोपी गिरफ्तार, निगरानी दलों को किया सक्रिय

लोरमी: लोरमी इलाके से बड़ी खबर निकलकर आ रही है। जहां बरेला चेक पोस्ट में पुलिस ने एक कार से चेकिंग के दौरान 8 लाख 91 हजार नगदी रकम बरामद किए हैं। जिले में मुंगेली एफ.एस.टी. और एस.एस.टी. टीम पूरी सक्रियता से काम कर रही है। इसी कड़ी में बरेला चेक पोस्ट पर टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। चेक पोस्ट पर स्थैतिक निगरानी दल द्वारा सघन चेकिंग के दौरान वाहन चालक पंकज टंडन और सवारी खम्हन लाल वर्मा के पास से 8 लाख 91 हजार 320 रूपये जब्त किया गया।

रकम सहित कार किए जब्त

टीम द्वारा पूछताछ करने पर इन्होंने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया, जिसके आधार पर इन्हें नोटिस जारी कर वैध दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए कहा गया। इनके द्वारा वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर जब्ती की कार्रवाई करते हुए उक्त रकम तथा परिवहन में प्रयोग किए गए टोयटा एटीएस कार को भी जब्त कर लिया गया है।

निगरानी दलों को किया सक्रिय

Accused arrested with rupees: गौरतलब के विधानसभा निर्वाचन 2023 में आचार संहिता के दौरान किसी भी प्रकार का अवैध परिवहन ना हो इसके लिए निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार तथा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के नेतृत्व में विभिन्न निगरानी दलों को सक्रिय किया गया है। मुंगेली जिले में प्रवेश के सभी रास्तों पर चेक पोस्ट बनाए गए हैं तथा सुरक्षा की चौक चौबंद व्यवस्था के साथ सघन जांच भी की जा रही है।