Breaking News :

दूसरी शादी रचाने के लिए बन गया फर्जी पुलिस,फिर मंत्री का PSO बताकर करता था ठगी, आरोपी गिरफ्तार


बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में एक शातिर ठग को गिरफ्तार किया गया है। दूसरी शादी करने के लिए फर्जी पुलिस बन गया। साथ ही राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का PSO बताकर सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देता था। तखतपुर पुलिस ने फर्जी पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम भौंराकछार में एक युवक पुलिस की वर्दी में घूम रहा है। वह खुद को मंत्री का PSO बताकर नौकरी लगवाने का दावा कर रहा है। साथ ही अवैध रूप से नशे का सामान बिक्री करावाने का प्रयास कर रहा है। इस पर पुलिस ने गांव में छापा मारा और आरोपी वर्दीधारी युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने पूछताछ की तो अपना नाम यज्ञ कुमार बताया और धौंस दिखाना शुरू कर दिया। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसका आईडी कार्ड चेक किया। इसके बाद फर्जीवाड़ा सामने आ गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई।


पूछताछ करने पर आरोपी यज्ञ कुमार यादव ने बताया की अपनी दूसरी पत्नी को पुलिस वाला हूं बोलकर शादी किया था। इसलिए लोगों को दिखाने के लिये पुलिस का वर्दी पहनता था। साथ ही मंत्री जयसिंह अग्रवाल का PSO बताकर शराब बिकवाने और सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर लोगों को ठगने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।